मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी के बारे में समाचार पीईटी बोतलों के लिए क्रिस्टलाइज़ेबल पीईटी सिकुड़ने वाली आस्तीन लेबल
आयोजन
हमसे संपर्क करें
86-027-83991169
अब संपर्क करें

पीईटी बोतलों के लिए क्रिस्टलाइज़ेबल पीईटी सिकुड़ने वाली आस्तीन लेबल

2024-01-17

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार पीईटी बोतलों के लिए क्रिस्टलाइज़ेबल पीईटी सिकुड़ने वाली आस्तीन लेबल

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर पीईटी बोतलों के लिए क्रिस्टलाइज़ेबल पीईटी सिकुड़ने वाली आस्तीन लेबल  0

उत्पाद सजावट और ब्रांड प्रचार के वैश्विक बाजार में, सिकुड़ने वाले आस्तीन महत्वपूर्ण वृद्धि दरों के लिए तैयार हैं क्योंकि वे पूर्ण 360 ° प्रदान करते हैं,बोतलों जैसे पैकेजिंग प्रकारों की एक विस्तृत विविधता के लिए ऊपर से नीचे तक सजावट, कप, ट्रे आदि।


इसलिए, संकुचित आवरणों से बड़े रंगों की बोतलों की आवश्यकता को कम करने में मदद मिल सकती है।इससे पुनर्नवीनीकरण की गई बोतलों की सामग्री की गुणवत्ता में सुधार होता है और पुनर्नवीनीकरण के लिए व्यापक अनुप्रयोगों का समर्थन होता है.


सिकुड़ने वाले आस्तीन एक प्रभावी लेबलिंग तकनीक प्रदान करते हैं जो एफएमसीजी (फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स) उत्पादों की शेल्फ अपील को अधिकतम करने के लिए जटिल कंटेनर ज्यामिति के साथ उच्च गुणवत्ता वाले ग्राफिक्स को जोड़ती है।


In terms of volume PETG (glycol modified PET) film is currently the most abundant film type used for shrink sleeve labels in Europe and North America and has largely replaced PVC and Polystyrene based shrink sleeves.


ऐतिहासिक रूप से, पीईटी कंटेनरों को पुनर्नवीनीकरण करते समय पूरे शरीर के सिकुड़ने वाले आस्तीन के साथ लेबल किया जाता है,यह महत्वपूर्ण था कि सामग्री असंगतता के कारण पुनर्नवीनीकरण पीईटी के साथ बाद में प्रसंस्करण समस्याओं से बचने के लिए पीईटी बोतलों के पुनर्नवीनीकरण प्रवाह से सिकुड़ने वाले आवरण सामग्री को पूरी तरह से हटा दिया जाए.


जबकि ब्रांड के मालिक अपने पैकेजिंग सामग्री के 100% पुनर्नवीनीकरण को देखने का प्रयास करते हैं,वर्तमान पीईटीजी सिकुड़ने वाले आवरण पीईटी बोतलों के पुनर्चक्रण के लिए एक विघटनकारी माना जाता है और बोतल पीईटी धारा से अलग किया जाना चाहिएपतली दीवारों वाली पीईटी बोतलों की प्रवृत्ति को देखते हुए यह स्थिति और भी समस्याग्रस्त हो जाती है।चूंकि संकुचन आवरणों के मात्रात्मक यांत्रिक पृथक्करण से पृथक्करण प्रक्रिया में पीईटी बोतलों के पुनर्नवीनीकरण के अधिक नुकसान होते हैं.


सामग्री को अलग करने की आवश्यकता से बचने और इस प्रकार आरपीईटी की उपज और गुणवत्ता में सुधार के लिए, क्रिस्टलाइज़ेबल पीईटी (सीपीईटी) को पीईटीजी के तकनीकी रूप से तुलनीय विकल्प के रूप में विकसित किया गया है।पीईटीजी के विपरीतक्रिस्टलीजेबल पीईटी पीईटी बोतलों के रीसाइक्लिंग स्ट्रीम के साथ संगत है और आरपीईटी-गुणवत्ता को प्रतिकूल रूप से प्रभावित नहीं करता है, जिससे दोनों सामग्रियों का पुनर्चक्रण संभव हो जाता है।बोतल पीईटी और सीपीईटी सिकुड़ने आवरण एक साथ.


हालांकि, क्योंकि संकुचन आस्तीन मुद्रित है,पीईटी बोतलों के पुनर्नवीनीकरण प्रक्रिया के दौरान प्रिंटिंग स्याही को हटाना आवश्यक है ताकि पुनर्नवीनीकरण पीईटी के रंग परिवर्तन और रासायनिक संदूषण जैसी समस्याओं से बचा जा सके।मौजूदा गर्म धोने की प्रक्रिया में सिकुड़ने वाले आस्तीन से स्याही के पूर्ण निष्कासन को सुनिश्चित करने के लिए, Siegwerk ने सिकुड़ने वाले आस्तीन के लिए सभी प्रासंगिक मुद्रण प्रक्रियाओं के लिए धोने योग्य स्याही समाधान विकसित किए। These UV-curing and solvent-based inks and primers ensure a smooth deinking of cPET-based shrink sleeves during the usual washing conditions in the PET bottle recycling process and at the same time are non-bleeding to avoid any contamination of the washing water which might affect the rPET quality.


अवधारणा की तकनीकी व्यवहार्यता का परीक्षण करने के लिए, cPET को धोने योग्य स्याही के साथ संयोजन में,सिगवर्क ने पेय पीईटी बोतलों के पुनर्चक्रण में यूरोप में क्रिस्टलीकरण योग्य पीईटी सिकुड़ने वाले आवरणों के उपयोग को अनलॉक करने के लिए क्लेकनर पेंटाप्लास्ट और एमसीसी के साथ साझेदारी की.

अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता फिल्म रोल हटाना आपूर्तिकर्ता. कॉपीराइट © 2017-2024 shrinkfilmroll.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।