मेसेज भेजें
समाचार
घर > समाचार > कंपनी के बारे में समाचार आस्तीन आस्तीन के लाभ
आयोजन
हमसे संपर्क करें
86-027-83991169
अब संपर्क करें

आस्तीन आस्तीन के लाभ

2018-01-17

के बारे में नवीनतम कंपनी समाचार आस्तीन आस्तीन के लाभ

लाभ


श्रीन टेक्नोलॉजी। क्यों SHRINK स्लीव चुनते हैं?

हर साल, पूरे रूस और वैश्विक बाजार में सिकुड़ आस्तीन का फैलाव व्यक्तिगत और समूह पैकेजिंग के लिए उपयोग करने के लिए तेजी से लोकप्रिय होता जा रहा है। प्रतिस्पर्धा की मांगों के कारण, विनिर्माण कंपनियां अपने उत्पादों की पैकेजिंग में सुधार करने और उपभोक्ताओं को अधिक आकर्षक बनाने के नए तरीकों की तलाश कर रही हैं। पैकेजिंग के सबसे महत्वपूर्ण पहलू समकालीन डिजाइन और कार्यक्षमता हैं; घटकों जो सीधे बिक्री में परिणाम होगा।

आकर्षक डिजाइन

हटना आस्तीन अद्वितीय सामग्रियों से बने होते हैं जो पैकेजिंग की संरचना को विस्तृत करने के तरीके के बावजूद किसी भी पैकेजिंग के रूप में फिट करने में सक्षम होते हैं, जिससे लेबलिंग के अन्य तरीकों के खिलाफ एक बड़ा फायदा होता है। हमारे उत्पाद को किसी भी जटिल ज्यामितीय आकार पर आसानी से लागू किया जा सकता है और पैकेज डिजाइन और rotogravure मुद्रण की विधि में अच्छी तरह से काम करता है। अपने अभिनव डिजाइन के कारण हमारा उत्पाद मजबूत उपभोक्ता अपील और रुचि को आकर्षित करता है। यह नया अहसास कई लोगों के अवसरों के दरवाजे खोलता है और बाजार पर सबसे दिलचस्प पैकेजिंग समाधान दिखाता है।

उच्च कार्यक्षमता


आज, उपभोक्ता बाजार के लगभग हर क्षेत्र में आस्तीन को व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, जिससे उन्हें अत्यधिक कार्यात्मक बना दिया जाता है। आवेदन के क्षेत्र के आधार पर, आस्तीन को कम करने में उनकी कार्यक्षमता में लाभ भी शामिल हैं जैसे कि:

1) उच्च सूचनात्मक सामग्री प्रदर्शित करना, 360º - परंपरागत एक की तुलना में संकीर्ण लेबल पर अधिक जानकारी प्रदर्शित की जा सकती है;


2) कैन या बोतल की सतह पर छोटे भौतिक या तकनीकी दोषों को समझना;


3) नकली और छेड़छाड़ के खिलाफ उत्पाद की सुरक्षा;


4) यूवी किरणों के खिलाफ उत्पाद की सुरक्षा।

सफल विपणन


विपणन के संदर्भ में आस्तीन को भी अधिक लाभ होता है। लेबल को कम करने वाली उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री उन्हें पेपर लेबल पर एक निर्विवाद प्रतिस्पर्धी बढ़त प्रदान करती है और उपभोक्ता मांग को कुशलता से प्रोत्साहित करती है। यह ग्राहकों के नए लक्षित समूहों को जीतने में मदद करता है जिसके परिणामस्वरूप लंबे समय तक बिक्री और मुनाफे का अनुमानित उच्च परिणाम होता है।

गर्मी-संकीर्ण प्रौद्योगिकी के अवसरों पर विचार करें - शायद यह सर्वोत्तम है कि आपको आज सफल होने की आवश्यकता है!

अपनी पूछताछ सीधे हमें भेजें

गोपनीयता नीति चीन अच्छी गुणवत्ता फिल्म रोल हटाना आपूर्तिकर्ता. कॉपीराइट © 2017-2024 shrinkfilmroll.com . सर्वाधिकार सुरक्षित।